boAt Wave Sigma 3 Price in India Rs 1199 Launched with 7 Days Battery Backup

boAt ने देश में एक नई स्मार्टवॉच boAt Wave Sigma 3 लॉन्च की है। इस स्मार्टवॉच में बड़ी डिस्प्ले और मैप नेविगेशन सिस्टम दिया गया है। Wave Sigma 3 में स्क्वाअर डायल के साथ 2.01 इंच की बड़े डिस्प्ले और 7 दिनों तक चलने वाली बैटरी दी गई है। यहां हम आपको Wave Sigma 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

boAt Wave Sigma 3 की कीमत

कीमत की बात करें तो boAt Wave Sigma 3 की कीमत 1,199 रुपये है। यह एक्टिव ब्लैक, मेटल ब्लैक, मेटल ग्रे, कूल ग्रे, चेरी ब्लॉसम, रस्टिक रोज और सेफायर ब्रीज कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। स्मार्टवॉच आज से ब्रांड की वेबसाइट Amazon, Flipkart, Myntra और चुनिंदा स्टोर्स पर उपलब्ध है।

boAt Wave Sigma 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

boAt Wave Sigma 3 में स्क्वाअर डायल के साथ 2.01 इंच की बड़े डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजॉल्यूशन 240 x 296 पिक्सल, 550 निट्स पीक ब्राइटनेस और वेक जेस्चर है। एक DIY वॉच फेस स्टूडियो है। इसकी IP67 रेटिंग है और दाईं ओर एक रोटेटिंग क्राउन है। boAt Wave Sigma 3 में MapmyIndia का नेविगेशन सिस्टम है जो स्मार्टफोन पर निर्भर हुए बिना सटीक टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन प्रदान करता है। स्मार्टवॉच क्रेस्ट ऐप के जरिए क्यूआर कोड को ऑनबोर्ड स्टोर कर सकती है। 

हेल्थ फीचर्स के मामले में boAt Wave Sigma 3 हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और सेडेंटरी रिमाइंडर से लैस है। यह 700 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट करता है। फिटनेस टारगेट पूरा करने पर यूजर्स को बैज और boAt क्वाइन जैसे रिवार्ड्स मिलते हैं। Wave Sigma 3 में म्यूजिक और कैमरे को कंट्रोल करने के लिए फीचर्स हैं। यह इमरजेंसी SOS का भी सपोर्ट करती है। इसमें कुछ इनबिल्ट गेम और सामान्य फीचर्स जैसे फाइंड माई फोन, मौसम अलर्ट और नोटिफिकेशन भी हैं। boAt Wave Sigma 3 ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट करता है। बैटरी बैकअप के मामले में यह एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading