Google Pixel 9 Pro XL price dollar 1099 expected with 16GB ram OLED display AI features leaked ahead launch

Google Pixel 9 सीरीज के स्मार्टफोन इस वक्त खूब चर्चा में हैं। सीरीज के रिलीज से पहले इनके स्पेसिफिकेशंस आए दिन लीक हो रहे हैं। अब लेटेस्ट लीक में Google Pixel 9 Pro XL के स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं। फोन में 6.8 इंच बड़ा OLED पैनल देखने को मिल सकता है। इसमें 16GB तक रैम देखने को मिल सकती है और 512 जीबी तक स्टोरेज आने की बात कही गई है। जानें डिटेल्स। 

Google Pixel 9 Pro XL के स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले एक बार फिर लीक हुए हैं। इस बार फोन के लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस सामने आ गए हैं। टिप्स्टर @MysteryLupin ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें फोन की रियल लाइफ इमेज और स्पेसिफिकेशंस को देखा जा सकता है। टिप्स्टर के मुताबिक, Pixel 9 Pro XL में 6.8 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें 2992 x 1344 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देखने को मिल सकता है। यह 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है। Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन डिस्प्ले पर देखने को मिल सकता है। 

Gemini AI फीचर्स भी इस पिक्सल फोन में देखने को मिलेंगे। फोन में Google Tensor G4 चिपसेट होगा और साथ में Titan M2 सिक्योरिटी चिप भी इसमें दी जा सकती है। फोन में 16 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। स्टोरेज को 512 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकेगा। कैमरा की बात करें तो फोन में फ्रंट साइड में 42 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। यह f/2.2 अपर्चर के साथ आ सकता है। 

फोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का f/1.68 लेंस हो सकता है। इसके साथ में 48 मेगापिक्सल का f/1.7 अपर्चर वाला अल्ट्रावाइड सेंसर यहां दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में तीसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का जूम लेंस हो सकता है। इसमें 5X जूम देखने को मिल सकता है। टिप्स्टर ने फोन की संभावित कीमत 1099 डॉलर (लगभग 92,000 रुपये) बताई है। फोन की बैटरी कैपिसिटी के बारे में टिप्स्टर ने जिक्र नहीं किया है। अफवाह है कि फोन में 5000mAh से ज्यादा कैपिसिटी की बैटरी दी जा सकती है जिसके साथ में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights