32 दिन बाद शिखर धवन ने खोला रिटायरमेंट का राज, बताया क्यों लिया संन्यास? रोहित शर्मा के बारे में भी बोले

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज शिखर धवन ने हाल में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. शिखर ने अपने संन्यास की घोषणा 24 अगस्त को की थी. शिखर ने अब करीब एक महीने के बाद (32 दिन बाद) इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने रिटायरमेंट का ऐलान क्यों किया.

शिखर धवन ने पीटीआई से कहा, “मैंने सोचा कि, ‘ठीक है, मैंने अब काफी गेम खेल लिया है और मुझे इसे विराम देने की जरूरत है क्योंकि मैं इतना क्रिकेट नहीं खेल रहा था और इसलिए मैंने लय भी खो दिया था. “अगर मैं दो साल पीछे मुड़कर देखूं, तो मेरे क्रिकेटिंग करियर में मैं बहुत ज़्यादा इंटरनेशनल मैच नहीं खेल रहा था और मैं बस आईपीएल में ही खेल रहा था.”

पीटी उषा से क्यों नाराज है IOA काउंसिल? किन मुद्दों पर चर्चा करने को कह रहे सदस्य

मैंने अपने करियर में जो कुछ भी हासिल किया, उससे बहुत खुश और संतुष्ट था और हर चीज के लिए बहुत आभारी था. धवन 2015 और 2019 वनडे विश्व कप में खेल चुके हैं और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की खिताब जीतने वाली टीम का हिस्सा भी थे. उन्होंने कहा, “बेशक, हम विश्व कप जीतना पसंद करते.”

धवन ने रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा, “वह एक महान कप्तान हैं और मुझे खुशी है कि उन्होंने टीम का नेतृत्व किया और हमारे देश के लिए विश्व कप जीता. हम लंबे समय से उस विश्व कप का इंतजार कर रहे थे. हम वनडे विश्व कप जीतने के भी काफी करीब थे और अब हमने टी20 इंटरनेशनल में यह कर दिखाया.”

Tags: Rohit sharma, Shikhar dhawan

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights