गोपालगंज की तीन बेटियां क्रिकेट में धमाल मचाने को तैयार, बिहार U-19 में चयन

गोपालगंज. इंडिया टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार, IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा रहे साकिब हुसैन के बाद गोपालगंज से तीन और खिलाड़ी क्रिकेट में धमाल मचाने को तैयार हैं. यह तीनों महिला खिलाड़ी हैं, जिनका चयन बिहार की अंडर 19 बिहार टीम में हो गया है. आगामी 1 अक्टूबर को चेन्नई में छत्तीसगढ़ के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगी.

बिहार टीम के लिए पटना में हुआ था ट्रायल
बिहार की महिला अंडर 19 टीम के चयन के लिए पिछले सप्ताह पटना में ट्रायल चल रहा था. इसमें गोपालगंज के बरौली में स्थित फलक क्रिकेट एकेडमी बल्लेबाज खुशबू गुप्ता व ममता पटेल तथा तेज गेंदबाज बेबी रोजी शामिल हुई थीं. ट्रायल के दौरान बेहतर प्रदर्शन के आधार पर तीनों का चयन बिहार टीम के लिए हो गया.

चयनित खिलाड़ियों में दो बल्लेबाज तथा एक गेंदबाज
बिहार टीम के लिए चयनित बरौली की बेबी रोजी तेज गेंदबाज हैं तो खजुरिया की ममता पटेल तथा शेर की खुशबू कुमारी दाएं हाथ की बल्लेबाज हैं. चयनित होने के बाद तीनों खिलाड़ी सीनियर के मार्गदर्शन में पिच खूब मेहनत कर रहे हैं, ताकि आगामी 1 अक्टूबर को बेहतर प्रदर्शन कर सकें.

बिहार क्रिकेट टीम में चयन होने की सूचना मिलते ही जिले के क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर दौड़ गई है. तीनों खिलाड़ियों को परिवार, रिश्तेदार के अलावे जिले भर के क्रिकेट प्रेमियों से बधाई मिल रहा है.

Tags: Bihar News, Cricket news, Local18

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights