Ank Jyotish 25 May 2024: पैसों के मामले में अंक 3, 4 के लिए आज का दिन खास, मूलांक 2 वाले पापा से न करे बहस, जानें भविष्यफल – aaj ka ank jyotish 25 may 2024 numerology horoscope prediction today shaniwar in hindi

Ank Jyotish 25 May 2024: आज 25 मई शनिवार का दिन पैसों के मामले में अंक 3 और 4 वालों के लिए अच्छा साबित हो सकता है. आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा. कहीं फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. वहीं मूलांक 4 वाले आज अपने पापा से बहस न करें. मन लगाकर अपना काम करते रहें. जानें आज का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज आपका काम शुरू हो सकता है और अगर आप अपने प्रदर्शन में कमी नहीं आने देंगे तो आपका काम समय पर पूरा हो जाएगा. अगर आप अपने बॉस से शांति से बात करेंगे तो आपके रिश्ते मधुर रहेंगे और आपको सफलता भी मिलेगी. आपका गुस्सा परेशानी खड़ी कर सकता है. आज का दिन आपके लिए अच्छा है. जो छात्र शोध कार्य से जुड़े हैं उन्हें बड़ी सफलता मिल सकती है. आज आपको वह सब मिल सकता है जो आपने सोचा है. आज आपका मन अध्यात्म से जुड़े विषयों पर केंद्रित रहेगा. ऑफिस के काम में आज आप थोड़े धीमे हो सकते हैं.

मूलांक 2 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आज परिश्रम अधिक रहेगा. अगर आप आज किसी नई जगह पर जाने की सोच रहे हैं तो अब जल्दबाजी न करें. आपकी अपने किसी रिश्तेदार से लंबी बातचीत हो सकती है. आज आप किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं और आपका काम पूरा भी हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानियां हो सकती हैं और भाग्य के कारण कुछ काम पूरे होने में रुकावटें आएंगी. कुछ नया सीखने की जिज्ञासा रहेगी और भाग्य भी आपका साथ कम ही देगा. पिता से ज्यादा बहस न करें और मन लगाकर अपना काम करते रहें.

ये भी पढ़ें: 31 मई को बुध बदलेगा अपनी राशि, 4 राशिवालों की बुलंद होगी किस्मत, एकसाथ कई सपने होंगे पूरे!

मूलांक 3 (जिन लोगों का जन्म किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कुछ राहत मिल सकती है. बैंक से जुड़े काम हो सकते हैं. इस समय परिवार से जुड़े काम बढ़ सकते हैं. आज आप अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नई प्लानिंग करने पर विचार कर सकते हैं. आज का दिन आपके लिए अनुकूल है और आपकी सेहत भी दुरुस्त रहेगी. आपको बस अपने आहार और व्यायाम पर थोड़ा ध्यान देना है. पैसों के मामले में आज का दिन आपको सफलता देने वाला है और भाग्य भी आपका साथ देगा.

मूलांक 4 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि शुरुआत में पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें अन्यथा दूसरे लोग इसका गलत मतलब निकाल सकते हैं. आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है, नहीं तो किसी वजह से आपका झगड़ा हो सकता है. घरेलू समस्याओं को अपने ऊपर हावी न होने दें और बेहतर होगा कि आप आज अपने ऑफिस का काम भी पूरी ईमानदारी से करें. इस वक्त जो कुछ भी हो रहा है वो बहुत अच्छा तो नहीं होगा लेकिन बुरा भी नहीं होगा. पैसों के मामले में भी आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा. कहीं फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है.

मूलांक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे व्यक्ति)
गणेशजी कहते हैं कि अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संतान को लेकर मन में कुछ परेशानी का अनुभव हो सकता है. यदि आप अपने लोगों की भावनाओं का थोड़ा ख्याल रखेंगे तो आपको लाभ होगा. किसी कारणवश आज आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आप काफी व्यस्त रहेंगे और बच्चों के काम से इधर-उधर भागते रहेंगे. जो छात्र किसी आवेदन के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें अब मौका मिलने की संभावना है. भाग्य आपका साथ देगा.

ये भी पढ़ें: क​ब है जून का पहला प्रदोष व्रत? सिर्फ 2 घंटे ही पूजा का मुहूर्त, जान लें तारीख, शुभ समय, महत्व

मूलांक 6 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए ख़ुशी का दिन है और जहाँ तक आपके अपने स्वास्थ्य का सवाल है, अपना ख़्याल रखें. आप अपने लोगों के साथ मिलकर काम से जुड़ी कुछ नई चीजें शुरू कर सकते हैं. आज आप अपना पैसा कहीं निवेश करने पर भी विचार कर सकते हैं. आज का दिन सुखद रहेगा और आप थोड़ी सावधानी से काम करें तो बेहतर होगा, आपके विरोधी या प्रतिद्वंदी आपको हराने की कोशिश में रहेंगे. आज आप शांति से काम करेंगे तो आपको अधिक लाभ होगा. अपनी पसंद का कोई काम करेंगे तो तनावमुक्त रहेंगे.

मूलांक 7 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आपको अपनी मेहनत का वांछित परिणाम मिल सकता है. इसके लिए आपको थोड़ी सी सिफारिश की जरूरत पड़ेगी और आज आपको अपने आसपास के माहौल को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. किसी मामले में आपकी राय ली जा सकती है. आज का दिन आपके लिए चिंता भरा रहेगा और आप खुद को लेकर ज्यादा चिंतित रहेंगे. वजन बढ़ने की समस्या से भी आप परेशान हो सकते हैं. परिवार के साथ कुछ समय बिताना और जब भी समय मिले कुछ वर्कआउट करना महत्वपूर्ण है.

मूलांक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि नौकरी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को कुछ समय के लिए निराशा का अनुभव हो सकता है. आप संपत्ति संबंधी कार्यों में व्यस्त रहेंगे. आज डॉक्टर और इंजीनियर के पेशे से जुड़े लोगों को नये अवसर मिल सकते हैं. इस समय आपको एक और बात का ध्यान रखने की जरूरत है. आपको किसी से विवाद में नहीं पड़ना चाहिए अन्यथा आप किसी प्रकार के भ्रम का शिकार हो सकते हैं. पैसों के मामले में आज का दिन थोड़ा सोच-समझकर रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: कब है एकदंत संकष्टी चतुर्थी? सर्वार्थ सिद्धि योग में करें गणेश पूजा, जानें मुहूर्त, चंद्रमा अर्घ्य समय

मूलांक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज आप अधिक क्रोधित रहेंगे. अपनी जिद के कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं और आज खुद को जितना हो सके शांत रखें. आज आपको दूसरों के कारण कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस वजह से आपका मन भी दुखी हो सकता है. लोगों से मेलजोल रहेगा. आपके विचार दूसरों तक पहुंचेंगे. यह आपका अहंकार है क्योंकि आप सोच सकते हैं कि आप सब कुछ जानते हैं, और यहीं आप गलतियाँ करेंगे. यह जरूरी नहीं है कि आप हर चीज में एक्सपर्ट हों. बिना सोचे-समझे अपना काम पूरी ईमानदारी से करें.

Tags: Dharma Aastha, Horoscope Today

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading