Ank Jyotish 22 May 2024: अंक 1 वालों को मिल सकता है बिजनेस का नया प्रस्ताव, मूलांक 4 वालों को सरकारी नोटिस, जानें अपना भविष्यफल – aaj ka ank jyotish 22 may 2024 numerology today horoscope budhwar mulank 1 to number 9 predictions on daily basis

Ank Jyotish 22 May 2024: 22 मई बुधवार के दिन अंक 1 वालों को बिजनेस का नया प्रस्ताव मिल सकता है. जो आपको सरकारी कामकाज से जोड़ देंगे. वहीं मूलांक 4 वालों को थोड़ा सतर्क रहना होगा. आज का दिन बहुत अच्छा नहीं रहेगा. आपको सरकार की तरफ से कोई नोटिस मिल सकता है. अंक ज्योतिष के आधार पर जानें अंक 1 से 9 तक का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज मूलांक 1 वालों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. आज आपको अपने व्यवसाय से जुड़े कुछ प्रस्ताव मिलेंगे. जो आपको सरकारी कामकाज से जोड़ देंगे. आज आप पूरे दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे. आज आप अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें. आज आपकी पाचन शक्ति में कुछ दिक्कत हो सकती है, इसलिए उपाय के तौर पर आपको आज सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए, यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. पिता के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें.

मूलांक 2 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आज मूलांक 2 वालों के लिए समय अनुकूल है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आज आपका नाम मशहूर होगा. आज आपको धन लाभ होने की भी संभावना है. आपको सम्मान पाने के अवसर मिलेंगे. परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे. परिवार के सदस्यों के साथ प्रेमपूर्ण व्यवहार लाभकारी सिद्ध होगा.

ये भी पढ़ें: किस दिन है वट सावित्री व्रत? रोहिणी नक्षत्र, धृति योग में होगी पूजा, जानें मुहूर्त, पूजन सामग्री, महत्व

मूलांक 3 (जिन लोगों का जन्म किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 3 वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज आपके ज्ञानवर्धक शब्दों की सराहना की जाएगी. लोग आपकी सलाह लेकर काम करेंगे. अगर आप किसी सरकारी शिक्षण संस्थान से जुड़ना चाहते हैं तो आज विचार कर सकते हैं. कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा साबित होगा. आज बिना सोचे-समझे किसी को सलाह न दें, अन्यथा आपकी प्रतिष्ठा पर असर पड़ेगा.

मूलांक 4 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ हो)
गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन अंक 4 वालों के लिए बहुत अच्छा नहीं रहेगा. ऐसा लग रहा है कि शायद आपको सरकार की तरफ से कोई नोटिस मिल सकता है. पिता का स्वास्थ्य भी खराब रह सकता है. पैसों से जुड़े मामलों में भी कुछ रुकावटें आ सकती हैं. किसी प्रकार के मान-सम्मान की हानि भी आपको विचलित कर सकती है. आज जीवनसाथी के साथ अच्छे से रहना फायदेमंद साबित होगा.

मूलांक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे व्यक्ति)
गणेशजी कहते हैं कि आज अंक 5 वालों के लिए अनुकूल समय है. आज आपको वह काम पूरा करने का अवसर मिलेगा, जिसकी आप काफी समय से योजना बना रहे थे. आज आपके लिए नया व्यवसाय शुरू करने का अनुकूल समय है. अपना पैसा सोच-समझकर निवेश करें अन्यथा आपका पैसा फंसने की संभावना है. बहन-बेटी से सलाह लेकर पैसा निवेश करना फायदेमंद साबित होगा.

मूलांक 6 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 6 वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य साबित होगा. आज आपको अपने कार्य क्षेत्र में किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचना चाहिए. कार्यस्थल पर कोई आपसे उलझ सकता है, जिसके कारण आप अपना विवेक खो देंगे, इसलिए आपको यथासंभव शांत रहने की सलाह दी जाती है. घर में भी परिवार के सदस्यों के बीच कुछ मुद्दों पर बहस हो सकती है. पिता, बहन और बेटी से अच्छे संबंध बनाए रखें और कोई भी महत्वपूर्ण कार्य उनसे चर्चा करके ही तय करें.

ये भी पढ़ें: बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 मंत्र, ज्ञान-बुद्धि के साथ बढ़ेगी एकाग्रता, भय भी हो जाएगा छूमंतर, जानें पढ़ने की विधि

मूलांक 7 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 7 वाले लोगों को आज अपनी समस्याएं हल होती दिखेंगी. लेकिन पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं, जिससे मानसिक तनाव भी बढ़ेगा. अपने पुत्र के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, उसे कोई रोग हो सकता है. परिवार का कोई सदस्य किसी मुद्दे पर आप पर उंगली उठा सकता है, इसलिए किसी को कटु शब्द न कहें.

मूलांक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 8 वाले लोगों के लिए समय अच्छा नहीं रहेगा. आज आपको हर काम में कई बाधाओं और कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. खासतौर पर आज सूर्य को जल चढ़ाएं, इससे तनाव से राहत मिलेगी और अगर आप आज शनिदेव को शमी के पत्ते चढ़ाएंगे तो यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा और आपको मानसिक शांति भी मिलेगी. आपकी हृदय गति भी बढ़ सकती है, जो आपको विचलित कर देगी. परिवार में कुछ मुद्दों पर वाद-विवाद बढ़ सकता है, सलाह है कि आज आप मौन रहें और अपने गुस्से पर काबू रखें.

ये भी पढ़ें: Jyeshtha Month 2024 Vrat Tyohar: कब शुरू हो रहा ज्येष्ठ माह, जानें कब हैं वट सावित्री, शनि जयंती, गंगा दशहरा जैसे व्रत-त्योहार

मूलांक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 9 वाले लोगों की कमी आज उन्हें पूरा सहयोग कर रही है. आपके सोचे हुए सभी काम आज पूरे होने की संभावना है. धन और स्वास्थ्य को लेकर जो बाधाएं आपको आ रही थीं, वह भी काफी हद तक सामान्य हो जाएंगी. आज आप किसी नए काम की ओर बढ़ेंगे, जिससे दिन भर मन प्रसन्न रहेगा. माता-पिता और बच्चों से आपको भरपूर प्यार और सहयोग मिलेगा.

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading