Ank Jyotish 16 May 2024: अंक 1, 2 और 5 वालों के लिए बहुत अच्छा रहेगा दिन, मूलांक 4 वाले घिर सकते हैं संकट में, जानें भविष्यफल – aaj ka ank jyotish 16 may 2024 numerology today horoscope guruwar mulank 1 to number 9 daily prediction

Ank Jyotish 16 May 2024: 16 मई गुरुवार का दिन अंक 1, 2 और 5 वालों के लिए बहुत अच्छा रहेगा. पैसों की बात करें तो आज आपको आर्थिक लाभ होने के योग हैं. मूलांक 4 वालों के लिए आज का दिन सामान्य से खराब है. आज आप संकट में घिर सकते हैं. अंक ज्योतिष के आधार पर जानें मूलांक 1 से 9 तक का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज अंक 1 वालों के लिए बहुत अच्छा दिन है. आपके सोचे हुए सभी काम आज पूरे होंगे. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन बेहतर है. अगर आप किसी के साथ पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत अच्छा है. यह साझेदारी भविष्य में आपकी संपत्ति में वृद्धि करेगी. पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन सामान्य है. जीवनसाथी के साथ आज का दिन सुखद रहेगा. पैसों की बात करें तो आज का दिन अनुकूल है. आज धन आगमन के नए रास्ते खुलते नजर आएंगे.

मूलांक 2 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आज अंक दो वालों के लिए दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. पैसों की बात करें तो आज आपको आर्थिक लाभ होने के योग हैं. आज आपको अपना रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. इसके कारण आज आप मानसिक रूप से काफी प्रसन्न रहेंगे. अपनी प्रगति के संबंध में सोच-समझकर निर्णय लेना फायदेमंद साबित होगा. परिवार के साथ आज का दिन अच्छा बीतेगा. आज जीवनसाथी के साथ स्नेह भरा दिन बीतेगा.

ये भी पढ़ें: 19 मई से किसकी लगेगी लॉटरी, किसके सुख-शांति में पड़ सकती खलल? जानें आप पर शुक्र गोचर का असर

मूलांक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 3 वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आप बहुत विवेक से काम लेंगे. धन की दृष्टि से आज का दिन अनुकूल है. आज आपके लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं, आज आपको अचानक कहीं से पैसा मिलेगा. आज का दिन परिजनों के साथ प्रेम भरा रहेगा. आज का दिन जीवनसाथी के साथ प्रेमपूर्वक बीतेगा. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान भी बना सकते हैं.

मूलांक 4 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 4 वालों के लिए आज का दिन सामान्य से खराब है. आज आपको अपने कार्यों में अनावश्यक बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. ऐसा लगता है कि आज आपकी और आपके पिताजी की सेहत थोड़ी ख़राब रह सकती है. दिल से जुड़ी कोई समस्या आज आपको परेशान कर सकती है. इस वजह से आज आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं. पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन सामान्य है. जीवनसाथी के साथ आज का दिन सुखद रहेगा.

मूलांक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे व्यक्ति)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 5 वाले लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यवसायिक दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत अच्छा है. आज आप अपने कार्यों को बहुत समझदारी और चतुराई से पूरा करेंगे, जो आपके तात्कालिक भविष्य के लिए बहुत फायदेमंद रहने वाला है. पैसों के मामले में भी आज का दिन अनुकूल है. परिवार की बात करें तो आज आपको परिजनों से भरपूर प्यार और सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ भी आज का दिन खुशनुमा बीतेगा.

मूलांक 6 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आज अंक 6 वालों के लिए दिन सामान्य है. आज आप किसी बात को लेकर चिंतित रह सकते हैं. पैसों के नजरिए से आज आप अपना पैसा निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं. परिवार की बात करें तो आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आज आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मनोरंजन कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. आज किसी बात को लेकर जीवनसाथी से बहस हो सकती है. इसलिए आज आप शांत रहें और क्रोध न करें.

ये भी पढ़ें: ज्येष्ठ अमावस्या का दिन खास, इन 5 राशिवालों पर है शनि की टेढ़ी नजर, ये 3 उपाय शनिदेव की कुदृष्टि से दिला सकते मुक्ति

मूलांक 7 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ हो)
गणेशजी कहते हैं कि आज अंक 7 वालों के लिए दिन सामान्य से अधिक खराब है. आज आपको कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ेगा. आज दिन की शुरुआत में आपकी सोच बहुत सकारात्मक रहेगी लेकिन आप इसे पूरे दिन बरकरार नहीं रख पाएंगे. आज आप स्वभाव से थोड़े अहंकारी नजर आएंगे. आज आप अपने कार्यस्थल पर किसी से बहस कर सकते हैं. इसलिए आज किसी से अनावश्यक बातचीत न करें और संयम से काम लें. पैसों के मामले में आज का दिन सामान्य है. आज धन का प्रयोग सोच-समझकर करें. आज परिवार और जीवनसाथी के साथ खुशी भरा दिन बीतेगा.

मूलांक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 8 वालों के लिए आज का दिन सामान्य है. आज आप आंतरिक पारिवारिक मामलों से काफी विचलित हो सकते हैं, जिसके कारण आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. पैसों के मामले में आज का दिन सामान्य है. आपके लिए सलाह यह है कि अगर आप आज घर के किसी बुजुर्ग व्यक्ति की सलाह लेकर पैसा निवेश करेंगे तो इससे आपको आर्थिक लाभ होने के योग बनेंगे. आपकी परेशानियों के कारण परिवार के किसी सदस्य से आपका वैचारिक मतभेद हो सकता है. जीवनसाथी के साथ भी आज आपका तालमेल खराब रह सकता है.

ये भी पढ़ें: सोम प्रदोष पर करें 4 सरल उपाय, चंद्र-शुक्र दोष होंगे दूर, भोलेनाथ खुशियों से भर देंगे झोली

मूलांक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 9 वालों के लिए आज का दिन बेहतर है. आज आप अपनी सकारात्मक सोच से सभी काम पूरे करेंगे. आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे. आज आपको बस अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा. आपका अनावश्यक क्रोध आपके बनते काम बिगाड़ देगा. पैसों की बात करें तो आज का दिन अनुकूल है और आर्थिक लाभ के योग भी नजर आ रहे हैं. पारिवारिक दृष्टिकोण से आज का दिन सामान्य है. आज परिवार के सदस्यों के साथ वैचारिक मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं. जीवनसाथी की बात करें तो वह किसी बात को लेकर आपसे नाराज हो सकते हैं, इसलिए आज आप शांत रहें और गुस्सा न करें.

Tags: Astrology, Horoscope, Numerology, Predictions

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading