Ank Jyotish 17 October 2024: आज आपको अप्रत्याशित स्रोत से मिलेगा धन, मुकदमेबाजी में फंसने का डर, सेहत होगी खराब! जानें अपना भविष्यफल

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप खुद को गलत समझे जाने और अलग-थलग महसूस करेंगे. आज आप ज्ञान की खोज में लगे रहेंगे और सारा दिन किताबों से घिरे रहेंगे. मदद के प्रस्ताव स्वीकार करते समय सावधान रहें, क्योंकि आज धोखे की संभावना अधिक है. यह काम के लिए बहुत अच्छा दिन नहीं है. शादी की तारीख तय करने के लिए यह अच्छा दिन है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग स्काई ब्लू है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप अकेले हैं, क्योंकि दोस्त और करीबी रिश्तेदार आपकी मदद करने से इनकार कर रहे हैं. आपकी शानदार जीवनशैली और दिखावटीपन आज आपके साथियों को प्रभावित करेगा. अपने बेहतरीन स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. आपके कार्यस्थल पर एक अच्छा दिन आपका इंतजार कर रहा है. आपका रिश्ता काफी तनाव से गुजर रहा है. आपका लकी नंबर 6 है और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

ये भी पढ़ें: कब है अहोई अष्टमी? बन रहे 5 शुभ संयोग, जानें पूजा मुहूर्त, तारों को देखने का समय, महत्व

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि पिता जैसा कोई व्यक्ति आपकी सहायता के लिए आएगा. व्यस्त गतिविधियों के कारण आप पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस करेंगे. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा. दिन को सफल बनाने के लिए आपको अतिरिक्त प्रयास करने की ज़रूरत है. आपको अपने रोमांस में थोड़ी सी बाधा का सामना करना पड़ सकता है; लेकिन यह सिर्फ़ एक बाधा है, कुछ भी स्थायी नहीं है. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई आपके पक्ष में समाप्त हो सकती है. आप बिना किसी विशेष कारण के खुश और उत्साहित हैं. इस अवधि के दौरान अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. इस समय आपके दिमाग में पैसा कमाना और अपने करियर को आगे बढ़ाना सबसे ऊपर है. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते थोड़े उतार-चढ़ाव भरे रहेंगे. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन मददगार मूड में नहीं हैं. आज आप मुक्त आत्मा बनना चाहेंगे और जंगलों और पहाड़ों में घूमना चाहेंगे. जहाँ भी आपका दिल आपको ले जाए. आँखों की समस्या चिंताजनक हो सकती है; डॉक्टर की सलाह लें. इस समय शेयर बाज़ार से दूर रहें. अपने प्रेमी के साथ दिन बिताना एक कोमल और संतोषजनक अनुभव है. आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

ये भी पढ़ें: पहली बार रखना है करवा चौथ व्रत? नोट कर लें पूजा सामग्री, जानें पूजन मंत्र, कोई न रहे कमी

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. विरोधी इस समय आपको नुकसान नहीं पहुँचा पाएँगे; चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें. आपको किसी अप्रत्याशित स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है. आपको मैदान में खेलने की ज़रूरत महसूस होती है लेकिन आप इस समय किसी प्रतिबद्ध रिश्ते में बंधना नहीं चाहते हैं; चीज़ों के बारे में सोचने के लिए समय निकालें. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग गहरा नीला है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके संगठन के प्रबंधन मंडल में आपके विचारों को गंभीरता से लिया जाता है. आप बिना किसी विशेष कारण के खुश और उत्साहित हैं. आपका स्वास्थ्य अच्छा है, जिससे आप लंबे समय तक और कड़ी मेहनत से काम कर सकते हैं. आप इस समय सही निवेश निर्णय लेंगे; बस आत्मविश्वास बनाए रखें. एक आक्रामक साथी इस समय कुछ तनाव का कारण बन सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 7 है और आपका भाग्यशाली रंग सुनहरा भूरा है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि पारिवारिक सैर-सपाटा प्यार के बंधन को मजबूत करने का काम करता है. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत होगा. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ झगड़ा शुरुआती अड़चनों के बाद आपके पक्ष में समाप्त हो सकता है. आपका चुंबकत्व बढ़ा हुआ है और आपकी इंद्रियाँ स्थायी संतुष्टि चाहती हैं. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का पीला है.

ये भी पढ़ें: कब है शरद पूर्णिमा, 16 या 17 अक्टूबर? खीर रखने के समय भद्रा-रोग पंचक, जानें मुहूर्त

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सबसे शानदार अवसर आपके सामने है. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. आप शारीरिक और मानसिक रूप से अपने चरम पर हैं. आपके व्यवसाय में विदेशी तत्व सबसे महत्वपूर्ण हो जाता है. आप प्यार की सबसे गहरी घोषणा करते हैं; क्या यह जीवित रहना बहुत अच्छा नहीं है? आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का नीला है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights