Ank Jyotish 21 September 2024: आज बिजनेस में सफलता की प्रबल संभावना, लेकिन खो सकते हैं कोई कीमती सामान, जानें भविष्यफल

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप अपनी लोकप्रियता के शिखर पर हैं. आज आप अपने गुस्से पर काबू पाने के लिए संघर्ष करते हैं. आपको अपने विचारों के प्रति प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है. दृढ़ रहें. पदोन्नति, वेतन वृद्धि या बस एक दिन की छुट्टी मांगने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आप खुद को यह सोचते हुए पाते हैं कि आपके रिश्ते को क्या हो गया, और सारा प्यार कहाँ चला गया. इस समय कोई भी जल्दबाजी वाला निर्णय न लें.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अगर उच्च अधिकारियों से मान्यता या सम्मान मिलना है, तो इसमें देरी होने की संभावना है. आज टालने योग्य वाद-विवाद में न पड़ें. जमीन या संपत्ति हासिल करने का अवसर है. यह आपके द्वारा लिए गए कुछ या सभी ऋणों को चुकाने का अच्छा समय हो सकता है. व्यक्तिगत आकर्षण उच्च स्तर पर है और रोमांस आत्मा को संतुष्टि देने वाला है.

यह भी पढ़ें: तुला में शुक्र का गोचर, इन 3 राशिवालों के लिए है टफ टाइम, धन संकट, सेहत को होगा नुकसान!

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि स्थानीय अधिकारियों के साथ लंबित काम धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे. माँ जैसी किसी व्यक्ति से कुछ अप्रत्याशित मदद मिल सकती है. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखना चाहिए. दबाव में शांत रहने की आपकी क्षमता आपके सहकर्मियों को प्रभावित करती है. आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जिसके लिए आप अपनी भावनाओं के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण सामुदायिक गतिविधि में शामिल होंगे. बच्चों से जुड़ी बुरी खबर आपका दिन खराब कर सकती है. इस समय अपने प्रतिद्वंद्वियों को शांत करने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा. पदोन्नति या व्यवसाय में सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. किसी औपचारिक अवसर पर आप किसी ख़ास व्यक्ति से मिल सकते हैं.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अपने आत्मविश्वास पर काम करें और अपने सपनों को हकीकत में बदलते हुए देखें. आज आप पश्चाताप महसूस कर रहे हैं और सुधार करना चाहते हैं. आपकी ज़मीन या संपत्ति को नुकसान होने के संकेत हैं. अपने ज्ञान और बुद्धि का उपयोग अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए करें. आपके रिश्ते को कुछ इनपुट की ज़रूरत है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि चीज़ें आपके अनुकूल होंगी और आप जो भी लक्ष्य रखेंगे उसे पूरा करेंगे. आज आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा. इस समय धन या कीमती सामान खोने की संभावना है. सहकर्मी आपकी प्रशंसा करेंगे और आप उनकी प्रशंसा से खुश होंगे. आपका कोई शौक आपके साथी को परेशान कर रहा है. समझौता करने की कोशिश करें.

यह भी पढ़ें: कब है सर्व पितृ अमावस्या? इस दिन सभी पितरों का होगा तर्पण, श्राद्ध, जानें तारीख, मुहूर्त, महत्व

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अपने बॉस के साथ बहुत सावधानी से पेश आएं; अधिकारी आपके प्रति ठीक नहीं लग रहे हैं. बच्चों से जुड़ी बुरी खबर आपका दिन खराब कर सकती है. इस समय आप दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं, इसलिए ज़्यादा सावधान रहें. आप खूब पैसा कमाते हैं, खूब खर्च करते हैं. बुरे दिनों के लिए बचत करने के बारे में सोचें. इस अवधि में रिश्ते में प्रतिबद्धता के संकेत हैं.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप नए लोगों से मिलेंगे जो आपको मूल्यवान जानकारी दे सकते हैं. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. अगर आपकी लिस्ट में कार खरीदने का विचार है तो यह अच्छा समय है. अपने असली पेशे को ढूँढ़ना आसान नहीं होगा क्योंकि आप एक रास्ते से दूसरे रास्ते पर भागते रहेंगे. सुनिश्चित करें कि आप सही जगह पर प्यार की तलाश कर रहे हैं.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि धार्मिक स्थल की यात्रा के संकेत हैं. दिन भर असंतोष की भावना बनी रहेगी. बेहतर स्वास्थ्य के लिए सुबह की सैर करें और प्रतिदिन व्यायाम करें. आपकी मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर है और आपकी संवाद करने की क्षमता पहले से कहीं बेहतर है. अपने साथी के साथ आपका रिश्ता संतोषजनक है और आप एक-दूसरे से सुकून महसूस करते हैं.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights