Ank Jyotish 16 September 2024: आज खर्चे बढ़ेंगे, इस मूलांक वालों का भाग्य पूरे दिन देगा साथ, जानें अपना भविष्यफल

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन के साथ आपके तनावपूर्ण संबंध सुधरने लगे हैं. आप शांत मूड में होंगे. रोमांटिक महसूस करेंगे. सावधान रहें, क्योंकि आपके विरोधी आपके आस-पास ही आपका इंतजार कर रहे होंगे. खर्चे बढ़ेंगे और आपको खर्च चलाने के लिए मदद की ज़रूरत पड़ सकती है. शुरुआत में कुछ हिचकिचाहट के साथ आपके रोमांटिक प्रस्ताव का जवाब मिलेगा. आपका लकी नंबर 17 और लकी रंग हल्का ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपके किसी करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते अच्छे चल रहे हैं. आज मनोरंजन आपके एजेंडे में सबसे ऊपर है. इस अवधि के दौरान अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आपका भाग्य पूरे दिन साथ देगा, जिससे बचत करने और शायद कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने का मौका भी मिलेगा. शाम को अपने साथी के साथ समय बिताएं. यह दिन भर की परेशानियों और तनावों का इलाज है. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग गहरा पीला है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ मनमुटाव के संकेत हैं. आप खुश और प्रसन्नचित्त हैं. आज आपको कोई भी बाधा नहीं आएगी. आपको फ्लू हो सकता है, सावधान रहें और एहतियात बरतें. नौकरी का एक नया और बेहतर अवसर आपके सामने आ सकता है. आप और आपका साथी आज कुछ कोमल पल साझा करेंगे, ये ऐसे पल हैं, जो जीवन को खास बनाते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 2 और भाग्यशाली रंग पीला है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी रचनात्मक बहुमुखी प्रतिभा को व्यक्त करने के तरीके खोजते हैं. यह मौज-मस्ती का दिन है. इसका भरपूर लाभ उठाएं. अपने होश संभालकर रखें. सुनिश्चित करें कि आप कोई महत्वपूर्ण चीज़ न खोएं. धन विभिन्न स्रोतों से आता है. आपके लिए कोई सरप्राइज़ है और यह रोमांटिक किस्म का है. आपका लकी नंबर 6 और लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि परिवार के साथ बाहर घूमने जाना प्यार के बंधन को मजबूत करता है. बच्चे घर में खुशियां लाएंगे जिससे आपको बहुत गर्व महसूस होगा. सिरदर्द और बुखार की भावना पूरे दिन बनी रह सकती है. लाभ सीधे आपके प्रयासों से जुड़े हैं और आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं. रोमांस हवा में है, जब तक यह रहता है इसका आनंद लें. आपका लकी नंबर 5 और लकी रंग गहरा हरा है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन के साथ संबंध खुशियां लाते हैं. अगर आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से किसी एक के दूर जाने की संभावना है. स्वास्थ्य अपने चरम पर नहीं है, लेकिन आप अडिग हैं और अथक परिश्रम करते हैं. आप किसी धर्मार्थ कार्य या किसी ज़रूरतमंद को उदारतापूर्वक दान देते हैं. आपका साथी अभी उदास महसूस कर रहा है. कोमल प्रेम और देखभाल के साथ उसकी मदद करें. आपका भाग्यशाली अंक 4 और भाग्यशाली रंग गहरा फ़िरोज़ा है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि सावधान रहें! इस समय कानून से टकराव के संकेत हैं. यह मौज-मस्ती का दिन है, इसका भरपूर लाभ उठाएं. इस समय विरासत से जुड़े किसी भी मामले को आगे न बढ़ाएं. वित्तीय स्थिति अच्छी है. बुध आपको कुछ कर्ज चुकाने की स्थिति में ला रहा है. दिल के मामले अब सुलझ जाएंगे. आपका लकी नंबर 15 और लकी रंग पैरट ग्रीन है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन मददगार मूड में नहीं हैं. आज आप बहुत ज़्यादा भड़कीले मूड में हैं. आपकी ज़मीन या संपत्ति को नुकसान पहुंचने के संकेत हैं. अपने पसंदीदा चैरिटी को दिल खोलकर दान करें. आपके साथी को आपके साथ ज़्यादा सच बोलने की ज़रूरत है. सच्चाई और झूठ के बीच फर्क करना होगा. आपका लकी नंबर 3 और लकी रंग गहरा पीला है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन के साथ संबंध बनाने से खुशी मिलती है. दिन के दौरान अनिश्चितता बनी रहेगी. स्वास्थ्य के मामले में आप दुनिया में सबसे ऊपर हैं. आप अपने पेशेवर जीवन में कुछ पायदान ऊपर चढ़ेंगे. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट पर जाने से पहले दो बार सोचें, जिससे आप अभी-अभी मिले हैं. आपका भाग्यशाली अंक 22 और भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights