Ank Jyotish 26 August 2024: आज व्यापार में होगी उन्नति, बॉस के साथ मतभेद होगा, मुकदमे में उलझेंगे, जानें अपना भविष्यफल

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि दूसरों के प्रति उदासीन रवैया आपके रिश्तों को सामान्य रूप से प्रभावित करता है. आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें. व्यायाम की दिनचर्या में शामिल होने का प्रयास करें. व्यापार में उन्नति होगी और प्रसिद्धि और मान्यता का स्रोत होगा. आप और आपके साथी के बीच गंभीर झगड़ा है, जो अगर आप सावधान नहीं रहे तो अनुपात से बाहर हो सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 3 और आपका भाग्यशाली रंग कॉफी है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अकेले हैं, क्योंकि किसी भी तरफ से कोई मदद नहीं मिल रही है. आज सामूहिक गतिविधियों में भाग लेना आपके लिए विशेष रहेगा. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. सट्टेबाज़ी वाले व्यवसाय बड़े मुनाफ़े का वादा करते हैं. आपको आराम करने और अपने लिए कुछ समय निकालने की ज़रूरत है. यह आपके रिश्ते के लिए चमत्कारी होगा. आपका लकी नंबर 15 और आपका लकी रंग सी ग्रीन है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

आपके सर्वोत्तम प्रयासों और समझौता करने की इच्छा के बावजूद, घरेलू जीवन में अशांति बनी रह सकती है. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करेंगे. ऐसा लगता है कि आप फ्लू की चपेट में आ रहे हैं. आपके बॉस के साथ मतभेद हो सकता है. आपका रोमांस हतोत्साहित करने वाला है. शाम को कुछ रोमांचक करें. आपका लकी नंबर 4 और आपका लकी रंग पर्पल है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि इस समय दोस्तों या सहकर्मियों से कोई मदद नहीं मिलने वाली है. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा आज पूरे दिन बनी रह सकती है. अंधाधुंध खाने और टीवी देखने के बाद अब वापस अपने आकार में आने का समय है. खर्चे बढ़ेंगे और आपको खर्च चलाना मुश्किल हो सकता है. अपने साथी के साथ एक अंतरंग शाम का आनंद लें. आपका भाग्यशाली अंक 22 और आपका भाग्यशाली रंग हल्का नीला है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

घरेलू कलह हाथ से निकल सकती है. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप परेशान हैं. हाल ही में हुई परेशानी के बाद अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन इसे ज़्यादा न करें. आपकी आय में कमी आने की संभावना है. आप कुछ हानिरहित फ़्लर्टिंग के मूड में लग रहे हैं. फ़िजूलखर्ची को नियंत्रण से बाहर न होने दें. आपका लकी नंबर 9 और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

उच्च अधिकारी चिंता का कारण बनेंगे. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. त्वचा संबंधी कोई समस्या आपको किसी विशेषज्ञ के पास ले जा सकती है. इसे टालें नहीं. अंतरराष्ट्रीय बाज़ारों में अपने व्यावसायिक संपर्कों को बेहतर बनाएं. कोई ख़ास व्यक्ति आपके लिए कुछ ख़ास करेगा. आपका लकी नंबर 15 और आपका लकी रंग नेवी ब्लू है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

सबसे शानदार अवसर आपके सामने है. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा पूरे दिन बनी रहेगी. शारीरिक रूप से आप दुनिया के शीर्ष पर महसूस करते हैं. आपका असीम उत्साह आपके आस-पास के लोगों पर भी असर डालता है. आपको अपनी व्यावसायिक रणनीति को बेहतर बनाने के लिए कई संयोजनों का परीक्षण करने की सलाह दी जाती है. आपके साथी के साथ आपका रिश्ता बढ़िया और शांत बना रहेगा. आपका भाग्यशाली अंक 17 है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आध्यात्मिकता आपको आकर्षित करती है. आप इसके बारे में और अधिक जानने की कोशिश करने के लिए इच्छुक हैं. आज आप चिंता से ग्रस्त लग रहे हैं. आंखों में संक्रमण हो सकता है, डॉक्टर से मिलें. शेयर बाज़ार से पैसे कमाए जा सकते हैं. आपके प्रेम जीवन में भरपूर प्यार रहेगा. आपका लकी नंबर 17 और आपका लकी रंग फ़ॉरेस्ट ग्रीन है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

आप किसी गंभीर मुकदमे या झगड़े में उलझ सकते हैं. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीदेंगे. आत्मविश्वास विपरीत परिस्थितियों में भी सफलता का मार्ग प्रशस्त करता है. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. दिखावे के लिए बिना सोचे-समझे खर्च न करें. आपका साथी और आप एक साथ अच्छा दिन बिताएंगे. आपका लकी नंबर 22 और आपका लकी रंग हल्का लाल है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights