Motorola Edge 50 Neo with Dimensity 7300 chipset 8GB ram confirmed features details

Motorola अपनी पॉपुलर स्मार्टफोन सीरीज में नया डिवाइस Edge 50 Neo अगले महीने लॉन्च कर सकती है। यह Edge 40 Neo का सक्सेसर होगा। कुछ समय से नए फोन में मीडियाटेक का Dimensity 7300 चिपसेट होने की बातें सामने आ रही थीं। अब एक और अपडेट में पुख्ता तौर पर कहा जा सकता है कि फोन इसी चिपसेट के साथ आने वाला है। यानी कि मोटोरोला इस फोन में एक दमदार प्रोसेसर देने जा रही है। पॉपुलर बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर फोन के इस चिपसेट के बारे में काफी कुछ पता चलता है। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

Motorola Edge 50 Neo फोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। इस फोन में Dimensity 7300 चिपसेट देखने को मिलेगा। MSP की रिपोर्ट के अनुसार, इस चिपसेट में 4 कोर 2.5 GHz पर क्लॉक किए गए हैं, जबकि अन्य चार कोर 2.0 GHz पर क्लॉक किए गए हैं। पुराने मॉडल की तुलना में यह चिपसेट ज्यादा दमदार परफॉर्मेंस डिलीवर कर सकता है। ग्राफिक्स के लिए इसमें Mali-G615 MC2 GPU मिल सकता है। फोन की गीकबेंच लिस्टिंग बताती है कि यह 8 जीबी रैम से लैस होगा। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 के साथ आने वाला है। 

Motorola ThinkPhone 25 
मोटोरोला का एक और फोन कथित तौर पर गीकबेंच लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। Motorola ThinkPhone 25 के नाम से यह फोन मार्केट में दस्तक देने वाला है। इसके स्कोर्स की बात करें तो डिवाइस ने सिंगल कोर टेस्ट में 1039 पॉइंट्स का स्कोर किया है, जबकि मल्टीकोर टेस्ट में 2833 पॉइंट्स का स्कोर किया है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक टीजर जारी किया है। जिसके मुताबिक कंपनी 29 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। 

Motorola Edge 40 Neo में 6.55 इंच का फुल एचडी प्‍लस poLED कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले है। यह 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। दोनों ही स्‍मार्टफोन्‍स में डुअल रियर कैमरा दिए गए हैं। Edge 40 Neo में 5,000mAh की बैटरी है जिसके साथ 68W की वायर्ड फास्‍ट चार्जिंग का सपोर्ट है। यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्‍टोरेज मॉडल के लिए 22999 रुपये से शुरू होता है। 12 जीबी और 256 जीबी स्‍टोरेज मॉडल की कीमत 24999 रुपये है। यह डिवाइस पीच फज कलर के अलावा ब्‍लैक ब्‍यूटी, कनील बे और सूदिंग सी वेरिएंट में भी उपलब्ध है।
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights